उत्तर प्रदेशराष्ट्र

शाहरुख खान बन सड़क पर घूम रहे थे यूट्यूबर्स, पुलिस ने खिलाई जेल की हवा….

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में 6 यूट्यूबर्स को सोशल मीडिया पर रील बनाने के चक्कर में जेल की हवा खानी पड़ गई।अपनी फिल्म जवान में शाहरुख खान ने जिस तरह सिर और मुंह पर खून सनी पट्टी बांधी हुई थी,ठीक उसी अंदाज से पट्टी बांधे रील बनाते हुए युवकों को देखकर लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। जिसके बाद इन 6 यूट्यूबर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बुलंदशहर जिले के डिबाई थाना क्षेत्र का यह मामला है। जहां नगर क्षेत्र में 6 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किए गए। ये लोग सिर और मुंह पर खून जैसे रंग से सनी हुई पट्टी बांधे हुए हाथों में डंडे लेकर बाजार में घूमकर सोशल मीडिया के लिए रील बना रहे थे।

लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस को दे दी जिसके बाद 6 यूट्युबरों को हिरासत में ले लिया गया। थाना प्रभारी के द्वारा बताया गया किकुशल कुमार, शिवा कुमार, अंकुश मीना, रोबिन कुमार,अमन कुमार, सचिन मीणा कस्बे में आक्रोशित स्थिति पैदा करने का प्रयास कर रहे थे। उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button