मनोरंजनबड़ी खबरें

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस Vrushika Mehta ने रचाई शादी

Vrushika Mehta: टीवी के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्ट्रेस वृशिका मेहता ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सौरभ घेडिया संग शादी रचाई है. सोशल मीडिया पर कपल की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ग्लैमर जगत की हस्तियों से लेकर फैंस तक नए शादीशुदा जोड़े को बधाई दे रही हैं. कपल ने सबसे पहले एक वीडियो के साथ अपनी शादी की एक झलक शेयर की, वीडियो में यह जोड़ा वरमाला की रस्म करते नजर आ रहा है.

कैप्शन में वृषिका ने संस्कृत में एक श्लोक लिखा, जिसका हिंदी अनुवाद कुछ ऐसा है, ‘तुम्हारा साथ जीवन भर बना रहे. यह सभी प्रयासों में सफलता दिलाए.’ वीडियो में वृषिका ने शाही लाल लहंगा पहना था जबकि सौरभ सफेद शाही शेरवानी में नजर आए. सौरभ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. वृषिका ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में डॉ. रिद्धिमा सक्सेना का किरदार निभाती हैं. वृशिका ने सोशल मीडिया पर शादी का वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस को लाल लहंगे, लाल चूड़ा और हैवी जूलरी में देखा जा सकता है. सौरभ ने सिल्वर और व्हाइट कॉम्बिनेशन की शेरवानी पहनी थी.

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ क्या पति रख सकते हैं करवाचौथ का व्रत?