खेलदुनियाराष्ट्र

World Cup Ind vs Pak : वनडे वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की संभवित प्लेइंग-11

World Cup Ind vs Pak : वनडे वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मुकाबला आज

अहमदाबाद। World Cup Ind vs Pak: वनडे वर्ल्ड कप 2023 का सबसे बड़ा मुकाबला यानी भारत -पाकिस्तान मैच आज खेला जाएगा। मैच की शुरुआत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दोपहर 2:00 बजे से होगी। इस मैच में टीम इंडिया के रेगुलर ओपनर शुभमन गिल की वापसी हो सकती है। शुक्रवार को हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, शुभमन गिल 99% सिलेक्शन के लिए उपलब्ध हैं, लेकिन उन्हें प्लेइंग-11 में शामिल किए जाने का फैसला मैच से पहले ही लिया जाएगा।

गिल को डेंगू हो गया था, जिसकी वजह से वे ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के मैच नहीं खेल पाए थे। अगर शुभमन फिट हुए तो टीम इंडिया ईशान किशन की जगह उन्हें शामिल कर सकती हैं। अगर पिच पर पेसर्स के लिए थोड़ी भी मदद रही तो शार्दूल ठाकुर की जगह मोहम्मद शमी को भी प्लेइंग-11 में जगह मिल सकती है। इन 2 प्लेयर्स के अलावा टीम में और किसी बदलाव की संभावना कम है।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन/शुभमन गिल, विराट कोहली, ​​​​​​श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या (उप कप्तान), रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर/मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

aamaadmi.in

पाकिस्तान : बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्लाह शफीक, इमाम-उल-हक/फखर जमान, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सऊद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी और हारिस रऊफ।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?