खेलबड़ी खबरेंराष्ट्र

T20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद Rohit Sharma ने पिच से क्यों खाई थी मिट्टी ?, बताई असली वजह…

साल 2024 का t20 World Cup भारत के लिए काफी यादगार रहा , क्योंकि भारतीय टीम समेत सभी फैंस का ट्राफी जितने का सपना आखिरकार लंबे इंतजार के बाद पूरा हो ही गया।

साल 2024 का t20 World Cup भारत के लिए काफी यादगार रहा , क्योंकि भारतीय टीम समेत सभी फैंस का ट्राफी जितने का सपना आखिरकार लंबे इंतजार के बाद पूरा हो ही गया।

भारतीय खिलाड़ी फाइनल जितने के बाद काफी भावुक नजर आए, इसी बीच टीम के कप्तान Rohit Sharma ने भी कुछ ऐसी हरकते की थी जिसे देख सभी हैरान हो गए ,उन्होंने मैच जीतने के बाद पिच की मिट्टी खाई थी…जिसपर सब के मन में यही प्रश्न था की रोहित ने ऐसा क्यों किया तो इसी पर अब रोहित शर्मा का बयान आया है और उन्होंने ऐसा करने के पीछे की वजह बताई है…

आख़िर क्यों खाई थी Rohit Sharma ने बारबाडोस पिच की मिट्टी?

रोहित ने कहा कि फाइनल मुकाबला जीतने के बाद जो कुछ भी हो रहा था वो एक अलग ही फीलिंग था. उसी पल को यादगार और पिच को सम्मान देने के इरादे से उन्होंने पिच की मिट्टी खाई थी.

बीसीसीआई की ओर से साझा किए गए एक वीडियो में रोहित ने कहा कि ‘वहां कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं था, यह सबकुछ सहज रूप से हो रहा था. उस पल को मैं बेहद अच्छे से महसूस कर रहा था, क्योंकि उस पिच ने हमको (टी20 विश्व कप) दिलाया, उस पिच पर हम खेले और हमने वहां जीता, मैं उस पिच और मैदान को हमेशा अपने जीवन में याद रखूंगा.

एक सपने की तरह है ट्रॉफी जीतना

17 साल के काफी लंबे इंतजार के बाद बतौर कप्तान के तौर पर ट्रॉफी जीतना Rohit Sharma के लिए बेहद खास है. जिसपर उन्होंने कहा ‘अभी भी पूरी तरह से यह बात समझ में नहीं आया है. यह काफी शानदार पल रहा है, खेल समाप्त होने से लेकर अब तक.यह किसी सपने के जैसा लगता है, हालांकि यह असल में हुआ है, लेकिन ऐसा भी लगता है कि यह नहीं हुआ है. यही तो एक भावना है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button