खेलदिल्लीबड़ी खबरेंराष्ट्र

T20 World Cup 2024 जितने के बाद भारतीय खिलाड़ी क्यों रोने लगे ?

भारतीय टीम ने कई सालों के लंबे इंतजार के बाद T20 World Cup की ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमा लिया है, जिसकी खुशी मैच के दौरान उनके चेहरे पर साफ दिखाई पड़ी, इस बीच कुछ खिलाड़ी रोते हुए भी नजर आए आइए जानते है क्या है माजरा…

दरअसल, T20 World Cup की ट्रॉफी सिर्फ एक खिताब नहीं है बल्कि भारत के उन सभी खेल प्रेमियों और क्रिकेट के खिलाड़ियों के लिए एक सपना है जिसे पाने के लिए वे कई सालों से संघर्ष में लगे हुए थे।लेकिन देर ही सही आखिरकार Virat Kohli, Rohit Sharma जैसे दिग्गज खिलाड़ियों की नेतृत्व में टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीतने में सफल रही।

T20 World Cup के बाद कुछ खिलाड़ी रोते हुए भी दिखे असल में ये उनके खुशी के आंसू और इमोशन थे जो उस बीच उभर आए ,और कहा जाता है न की भारत में क्रिकेट सिर्फ खेल नहीं बल्कि एक इमोशन है।

अंतिम ओवर में दक्षिण अफ्रीका को जीत के लिए 16 रन चाहिए थे और हार्दिक पांड्या उस ओवर में सिर्फ 8 रन देकर 2 विकेट भी चटकाए। लगभग 11 साल बाद भारत ने ICC ट्रॉफी जीती है। ऐसे में ये दिन सभी भारत वासियों के लिए दिवाली से कम नहीं है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button