अपराधछत्तीसगढ़

शादी से मुकरा प्रेमी तो प्रेमिका ने कर ली खुदकुशी, आरोपी गिरफ्तार

रायगढ़ थाना जूटमिल अंतर्गत महिला के आकस्मिक मौत मामले में जूटमिल पुलिस द्वारा मगज़् जांच पर पड़ोसी युवक विजय खड़िया के विरूद्ध महिला को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के अपराध में गिरतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला द्वारा 22 अप्रैल के दोपहर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. घटना की सूचना पर जूटमिल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच शुरू की. जांच के दौरान पूछताछ में मृतका और विजय खड़िया के बीच प्रेम संबंध होने की जानकारी मिली. पिछले एक साल से विजय खड़िया द्वारा महिला को पत्नी बनाकर रखने का विश्वास देकर शारीरिक शोषण करता रहा और फिर अपनी बातों से मुकर गया.

इससे महिला परेशान थी और एक दिन अपने सारे सामान लेकर विजय के घर चली गई. विजय उसे वापस घर जाने बोला, तब महिला अपने घर आ गई. विजय खड़िया के शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना से प्रताड़ित होकर 20 अप्रैल को महिला ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मर्ग जांच में आरोपी विजय खड़िया द्वारा महिला को शारीरिक एवं मानसिक प्रताड़ित करने के पुता साक्ष्य पाए जाने पर मर्ग जांच से बीते 22 जुलाई को जूटमिल ने धारा 306 आईपीसी के तहत अपराध कायम किया. आरोपी के फरार होने से पहले जूटमिल पुलिस ने आरोपी विजय खड़िया के घर दबिश दी और गिरफ्तार कर लिया गया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?