खेलराष्ट्र

आउट ऑफ फॉर्म चल रहे Virat Kohli पर, गौतम गंभीर ये क्या बोल बैठे?

Virat Kohli का बांग्लादेश के खिलाफ हालिया प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा, जहां उन्होंने 2 टेस्ट मैचों की 4 पारियों में महज 99 रन बनाए। इस साल टेस्ट क्रिकेट में उनका कोई अर्धशतक नहीं बना, जो उनके स्तर के खिलाड़ी के लिए असामान्य है। अब टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की चुनौती का सामना करना है, जो 16 अक्टूबर से शुरू होने वाला है।

Virat Kohli को लेकर गौतम गंभीर का बयान

टीम के हेड कोच गौतम गंभीर ने कोहली के बारे में आशा जताई है कि उनमें अब भी रनों की भूख बाकी है। गंभीर का मानना है कि कोहली न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी काबिलियत साबित करने में सक्षम होंगे। उन्होंने कहा, “Virat Kohli के अंदर रनों की भूख है, और उम्मीद है कि वो न्यूजीलैंड के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी बड़े रन बनाएंगे। एक बार लय पकड़ने पर, वो रनों में निरंतरता दिखा सकते हैं।”

हालांकि कोहली का साल उतार-चढ़ाव से भरा रहा है, उन्होंने फिर भी टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 27,000 रन बनाने का कीर्तिमान स्थापित किया है। यह उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है, जो उनकी प्रतिभा और मेहनत को दर्शाता है।

aamaadmi.in

गौतम गंभीर ने आगे कहा कि टीम इंडिया की रणनीति आक्रामक क्रिकेट खेलने की है। उन्होंने कहा, “चाहे हम 100 रनों पर ऑलआउट हो जाएं, हम आक्रामकता नहीं छोड़ेंगे। हम किसी भी स्थिति का सामना धैर्य और मजबूती से करेंगे।”

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ कानपुर टेस्ट में अपनी आक्रामकता का लोहा भी मनवाया, जहां उन्होंने 2 दिन में ही टेस्ट मैच समाप्त कर दिया। उस मैच में भारत ने सबसे तेज 100, 150, 200 और 250 रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया।

 

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न धनतेरस में चीजे खरीदने का क्या महत्व है क्या रावण सचमें बुरा था ?