बड़ी खबरें

Viral Video: बेटे को बीयर लेते पापा जी ने पकड़ा रंगे हाथ, करदी धुनाई…

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमे एक पिता ने अपने बेटे को शराब

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमे एक पिता ने अपने बेटे को शराब के शॉप में बीयर लेते रंगे हाथों पकड़ लिया,इसके बाद उन्होंने जो किया उसे देख सोशल मीडिया पर यूजर की मौज हो गई है….

Desi Papa Viral Video: शराब के ठेके पर जब कोई भी युवा शराब या बीयर खरीदने जाता है तो एक नजर इधर उधर जरूर घुमा लेता है की कही कोई उसे देख तो नहीं रहा,कोई पहचान का तो नही आया है,
लेकिन क्या हो जब कोई अपने परिवार का ही उस जगह पर दिख जाए तब… हवाइयां उड़ जायेगी…

सोचो यदि आप शराब के ठेके पर बीयर खरीदने गए हों और उसी बीच अचानक से पिता आपको उसे खरीदते हुए रंगे हाथ पकड़ ले, तब तो आपकी शामत आनी तय है, ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक लड़का बीयर खरीद रहा था जिसे उसके पापा ने देख लिया.. फिर क्या लगा दी चप्पल की जड़ी…वायरल वीडियो हरियाणा का है।

ये Beer दोस्त की है…पापा

वीडियो में नजर आ रहा है अपने बेटे को एक हरियाणवी पिता ने ठेके पर बीयर खरीदते हुए देख लिया था। इसके बाद चप्पल निकालकर दे दना दन बेटे की पीटना शुरू कर दी।

aamaadmi.in

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Peddler Media (@peddlermedia)

Viral Video में ये साफ दिख रहा है कि बेटे को चप्पल से पिता ठेके पर ही मार रहे हैं। बीयर की कैन लड़के के हाथ में है और वह बार-बार यही बोले जा रहा है कि “पापा, यह मेरी नहीं है।”

लेकिन पिता ने ये अनुसूना करते हुए उसकी लगातार पिटाई जारी रखी। लड़का कहता है, “पापा, दोस्त ने ही मंगवाई थी कसम से । मैं ये सब नहीं पीता, मुझे ऐसे क्यों मार रहे हैं।” आस-पास के लोग भी यह सब नजारा देख रहे थे।

रिएक्शन की आ गई बाढ़

एक यूजर ने वीडियो देख कॉमेंट कर लिखा, “अंकल जी तो बहुत सही कर रहे हैं, अपने बेटे को वे गलत चीजे करने से रोक रहे हैं। यह लड़का खुद एक दिन अपने पापा की इसी पिटाई को बेहद मिस करेगा।”

एक अन्य ने लिखा, “जब बाप बेटे के लिए ऐसा रहे तब तो सच में बहुत से बच्चे सुधर जाएंगे।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न