छत्तीसगढ़दुनिया

Viral Video : फ्लाइट के बाथरूम में कपल कर रहा था रोमांस, दरवाजा खुला तो…

Viral Video : फ्लाइट के बाथरूम में कपल कर रहा था रोमांस, दरवाजा खुला तो...

न्यूज़ डेस्क : इन द‍िनों फ्लाइट्स में पैसेंजर की अजीब और बेहूदा हरकतों के मामले खूब सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है। जहां इंग्लैंड में एक विमान के टॉयलेट में एक कपल रोमांसकरता हुआ पाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि जब फ्लाइट एटेंडेंट ने बाथरूम का दरवाजा खोला, उस दौरान दोनों ही नग्न अवस्था में पाए गए। इसके बाद जल्दी से उन्होंने दरवाजा बंद कर लिया। विमान इस दौरान हवा में था।

बताया जा रहा है कि जो कपल टॉयलेट में सेक्स करते हुए पकड़ा गया, वो प्रेमी-प्रेमिका थे। जो महिला यात्री उन्हें देख कर चिल्लाती है, वो वीडियो में अपने साथी यात्री से पूछते हुए दिखाई दे रही है कि उसने वीडियो बनाया या नहीं। फिर साथी यात्री बताता है कि उसने सब कुछ कैमरे में कैद कर लिया है। हालाँकि, बेडफॉर्डशायर की पुलिस ने इस संबंध में कपल पर क्या कार्रवाई की है, ये स्पष्ट नहीं है। लेकिन, सोशल मीडिया में लोग वीडियो पर मजे ले रहे हैं।

सोशल मीड‍िया पर वायरल इस वीड‍ियो क्लिप में फ्लाइट स्टाफ का एक मेंबर टॉयलेट के दरवाजे के बाहर बहुत घबराया हुआ खड़ा दिखाई दे रहा था. क्योंकि यात्री बेसब्री से उसके दरवाजा खोलने का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही उसने उसे खोला तो उसमें जोड़ा आपत्तिजनक स्थिति में नजर आया. इस कृत्य में शामिल व्यक्ति ने तुरंत दरवाजा बंद कर ल‍िया. क्योंकि अन्य यात्री इसको देखकर आश्‍चर्यचक‍ित होकर चिल्लाने लगे. एक महिला को ‘ओह मॉय गॉड’ चिल्लाते हुए भी सुना गया. इससे पहले उसने अपनी फ्रेंड से पूछा कि क्या उसने जो कुछ हुआ उसे कैमरे में कैद किया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?