राष्ट्र

Viral Video: नागपुर की सड़क पर बिना कपड़ो के घूमते दिखा कपल… लोग हैरान

सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता जैसी चीजें काफी बढ़ती जा रही है, कुछ इसी तरह का एक ताजा मामला महाराष्ट्र के नागपुर से आया है। कजहां पर एक कपल सड़क पर निर्वस्त्र होकर घूमता नजर आया, जिसे देख लोगो ने आपत्ति जताते हुए पुलिस को उसकी सूचना दी।

महाराष्ट्र के नागपुर में सड़क पर निर्वस्त्र घूमते एक कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से इसपर काफी बवाल मच गया है, लोग इसकी कड़ी आलोचना कर रहे है साथ ही नागपुर जैसे शहर में लगातार बढ़ रहे ऐसे मामलों पर अपनी चिंता भी व्यक्त कर रहे हैं।

यह मामला शनिवार की देर रात का है, नागपुर टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, नागपुर की सड़कों पर देर रात को ट्रैफिक बिलकुल नहीं के बराबर था। उसी बीच पॉश इलाके लक्ष्मी नगर की सड़क पर एक व्यक्ति कार से बाहर निकलकर एक अन्य व्यक्ति से बहसबाजी करता नजर आता है। और वो शख्स पूरी तरह से निर्वस्त्र था।

कुछ देर बाद कार से एक महिला निकलती है जो की दोनों को झगड़ने से रोकती है। और वह भी निर्वस्त्र थी। हालांकि, ऐसा भी बताया जा रहा है कि निर्वस्त्र कपल कार में सवार नहीं था। वीडियो में कार इस कारण से नजर आ रहा है, क्योंकि कार सवार चाय पीने के लिए निकला हुआ था और ये घटनाक्रम देखकर वहीं रुक गया था।

aamaadmi.in

सोशल मीडिया पर भड़के लोग

रविवार के दिन नागपुर और महाराष्ट्र समेत अन्य स्थानों पर यह वीडियो खूब वायरल हो गया। जिसे देखने के बाद सभी ने गुस्सा भी जताया। नागपुर के लोगो ने ये भी कहा की वहां ऐसे मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं।

पुलिस ने नही दी सजा

पुलिस में इस मामले में किसी ने शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी। वीडियो के आधार पर पुलिस ने कपल की पहचान कर ली। दोनों को थाने भी ले जाया गया, लेकिन उनपर कार्रवाई नहीं हुई। परिजन की ओर से उस कपल को मानसिक रूप से कमजोर बताया गया ।

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भगवान कृष्ण के 7 प्रमुख नाम और उनके अर्थ लौकी खाने के लाभ: सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न