अपराधछत्तीसगढ़

घुमरिया बैराज के नाले में बह गया था ग्रामीण, 10 किमी दूर मिली लाश

राजनांदगांव. गैंदाटोला थाना क्षेत्र के ग्राम मुंजालकला निवासी 40 वर्षीय नंद कुमार पिता बिरझू राम यादव घुमरिया बैराज के नाले में बह गया. रविवार शाम को बहे ग्रामीण की लाश दो दिन बाद मंगलवार शाम को 10 किमी दूर बीजापार एनीकट के पास मिला. शव का रेस्क्यू कर पीएम के बाद परिजनों को सौंपा गया, जहां गृहग्राम मुंजालकला में बुधवार को उसका अंतिम संस्कार किया गया.

मिली जानकारी अनुसार नंदकुमार रविवार को सब्जी-भाजी खरीदने के लिए बेलरगोंदी का बाजार जा रहा था, तभी नाले में बने पुलिया कम रपटा को पार करते समय वह पानी की तेज बहाव में बह गया.

इसकी जानकारी मिलने के बाद आसपास के तीन चार गांव के ग्रामीण व प्रशासनिक टीम द्वारा नाले में तलाश की गई. सोमवार व मंगलवार को भारी तलाश की गई, तब जाकर मंगलवार शाम को तकरीबन 4 बजे उसकी डेडबॉडी दस किमी दूर बीजापार एनीकट के पास से बरामद की गई. देर तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?