उत्तर प्रदेशहादसा

UP Train Accident: बड़ा हादसा,डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के डब्बे पटरी से उतरे, 4 की मौत, 20 हुए घायल..

UP Train Accident. यूपी के गोंडा में ट्रेन संख्या 15904 दुर्घटना का शिकार हो गई, चंडीगढ़-डिब्रू एक्सप्रेस पटरी से उतरने की वजह से बड़ा हादसा हो गया. चंडीगढ़ से यह गाड़ी डिब्रूगढ़ जा रही थी.

इस घटना में चार लोगों की मौत और 20 से ज्यादा के घायल होने की जानकारी मिली है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घटना पर अपनी निगाहें बनाए हुए और इसकी अपडेट ले रहे हैं. रेलवे की तरफ से इस घटना के बाद हेल्पलाइन नंबर bhu जारी किया है और कुछ आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं.

सुबह के 11:30 बजे यह ट्रेन चंडीगढ़ से निकली थी,जिसके बाद 2:37 बजे के करीब 8 से 10 डब्बे बस्ती और गोंडा के बीच में अचानक से उतर गए. घटनास्थल के लिए डीआरएम लखनऊ भी रवाना हो गए हैं. पूर्वोत्तर रेलवे के सीपीआरओ पंकज सिंह ने जानकारी दी है की कुछ गाड़ियों का डायवर्सन किया जाएगा, जिसकी सूची भी जारी होगी.

हेल्पलाइन नंबर किया गया जारी

चण्डीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के हादसे के शिकार होने की वजह से रेल यात्रियों की सहायता करने हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है… लखनऊ- 8957409292, गोंडा- 8957400965

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?