उत्तर प्रदेशजॉब अलर्टराष्ट्र

UP Police Bharti Exam Date: इस दिन होगी यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा, नई तारीखों का हुआ एलान..

UP Police Bharti Exam Dates Announced : यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए नई तारीखों का एलान कर दिया गया है, पेपर लीक के चलते परीक्षा को रद्द कर दिया गया था,जिसके बाद से सभी अभ्यर्थी इस परीक्षा के लिए नई तारीख के ऐलान होने के इंतजार में थे…

UP Police Bharti Exam Date: उत्तर प्रदेश सरकार ने यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की नई तारीखों का ऐलान कर दिया है।जिसके अनुसार अब परीक्षा 23, 24, 25, 30 और 31 अगस्त को आयोजित की जाएगी, पेपर लीक की खबर के चलते सरकार ने पहले यह परीक्षा रद्द कर दी थी। वहीं इस बार धांधली पर लगाम कसने के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।

पुलिस ने इसके लिए विज्ञप्ति भी जारी कर दी है। जिसके अनुसार, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड द्वारा आरक्षी नागरिक पुलिस के 60244 पदों पर सीधी भर्ती-2023 की लिखित परीक्षा दिनांक 23,24,25 अगस्त एवं 30,31 अगस्त 2024 को आयोजित कराने का फैसला लिया गया है।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?