उत्तर प्रदेशबड़ी खबरेंहादसा

UP News: बकरी को बचाने कुएं में उतरे थे दो युवक, हो गई मौत

UP News: उन्राव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नौबतपुर गांव में बकरी को बचाने कुएं में उतरे दो युवकों की दम घुटने से मौत हो जाने की दर्दनाक घटना सामने आई है. शवों को पुलिस ने पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है.

बकरी को निकालने के कुएं में उतरे 2 युवक फंस गए. कुएं में जहरीली गैस होने के चलते दोनों को सांस लेने में दिक्कत हुई. जिसके कारण दोनों युवक कुएं में बेहोश हो गए. वहीं युवकों के कुएं में गिरने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस और फायर टीम को दी.

जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने दोनों युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद बेहोशी की हालत में बाहर निकालकर सीएचसी लाया गया. जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया. जहां जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

उन्नाव: सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के नौबतपुर गांव के रहने वाले लाला की बकरी का एक बच्चा देर शाम करीब 7.30 बजे के आस पास कुएं में गिर गया था. उसी को कुएं से निकालने लाला कुएं में उतरा. उसके बाद बबलू भी कुएं में उतर गया लेकिन जब डेढ़ घंटा बीतने के बाद भी वे दोनों वापस बाहर नही आए तो परिजन काफी परेशान हो गए.

aamaadmi.in

इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा सफीपुर कोतवाली पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी गई. पुलिस और दमकल टीम घटना स्थल पर पहुंची. वहीं कुएं में युवकों के बेहोश होने की सूचना पर एडिशनल एसपी प्रेमचंद भी वहां पहुंचे और रेस्क्यू करने के निर्देश दिए।

जांच में जुटी पुलिस

कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की टीम ने कुएं से दोनों युवकों को रेस्क्यू करते हुए बाहर निकाला. बेहोशी की स्थिति में बाहर निकले युवकों को पहले सीएचसी सफीपुर में प्राथमिक उपचार किया गया. फिर हालत काफी गंभीर होने के चलते दोनों युवकों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल में दोनो को डॉक्टरों की ओर से मृत घोषित कर दिया गया. युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?