अपराधउत्तर प्रदेश

Up crime news: संपत्ति, साजिश और खूनी खेल… सगी पोती ने करा दी दादा की हत्या..

Up crime news: उत्तर प्रदेश के गोंडा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां संपत्ति के चाह में पोती ने अपने ही 78 वर्षीय बाबा की हत्या करवा डाली.जाने पूरी खबर…

दरअसल, मनकापुर इलाके के भरेउ भट्टा गांव की यह घटना है. मनकापुर पुलिस को बीते 20 जुलाई को इसकी सूचना मिली थी कि भरउ भट्टा गांव में एक 78 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है.सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. मृतक बुजुर्ग की की पौत्र वधू ने इस मामले पर केस दर्ज कराया था.

जांच पड़ताल के बाद थाना मनकापुर पुलिस के द्वारा तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. जब इन तीनों आरोपियों से पूछताछ हुई तो पता चला कि इस पूरी घटना की मास्टरमाइंड कोई और नहीं मृतक की सगी पौत्री रिंका चौहान है. उसने सलमान और अखिलेश को अपने खूनी भरे प्लान में शामिल किया था, जिनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया. इनके साथ एक अन्य सहयोगी दिनेश भी था.

आरोपी मृतक की पोती रिंका चौहान से जब पूछताछ हुई तो उसने बताया कि उसके बाबा की काफी सारी संपत्तियां हैं. रिंका चौहान के चार भाई और एक बहन है. पुलिस से रिंकी ने कहा कि बीते कुछ साल पहले मैं अपने बाबा के साथ ही रहती थी.लेकिन जब से दादी की मृत्यु हुई तो दादा से रिश्ता खराब हो गया.

aamaadmi.in

दादा कड़े शब्दों का प्रयोग करते थे, गाली गलौज करते थे.जिसके बाद अपनी संपत्ति का कुछ हिस्सा धीरे धीरे दादा ने अपने एक पोते की वाइफ के नाम पर कर दिया था. जिसको वे और भी संपत्ति देने को थे. कुछ वर्षों से पौत्रवधू उनकी सेवा कर रही थी. इस बीच ऐसा लग रहा था कि पूरी संपत्ति ही उसी के नाम पर कर देंगे.

Up crime news: इन्ही सब वजहों से बाबा के हत्या की प्लानिंग की. रुपयों का लालच देकर सलमान और अखिलेश को इसमें शामिल किया. फिर 19 जुलाई की रात में हत्या का प्लान तैयार किया. 18 जुलाई को रिंकी खुद फ्लाइट से पुणे चली गई. इस बीच उसने अपने एक दोस्त दिनेश से बोला था कि आप सलमान और अखिलेश को 19 जुलाई की रात गांव में पहुंचा दीजिए.

सलमान और अखिलेश को दिनेश ने ही रिंकी के बाबा के घर तक पहुंचाया था.फिर रात में ही दोनों आरोपियों ने पहले बटेश्वरी चौहान का गला दबाया,और पास में ही पड़े हुए कुल्हाड़ी से उसके गर्दन और पीठ में कई बार वार किए और वहां से फरार हो गए. पुलिस ने इस खूनी खेल की मास्टरमाइंड रिंकी चौहान समेत सलमान और अखिलेश उपाध्याय नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?