बड़ी खबरेंराष्ट्र

Ujjain News: तालाब गहरीकरण कार्य में सीएम मोहन यादव ने दिया श्रमदान, बोले- जल ही जीवन है….

Ujjain News: उज्जैन की पुलिस लाइन में आयोजित हुए जल गंगा संवर्धन अभियान के कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव शनिवार को शामिल हुए ।

Ujjain News: उज्जैन की पुलिस लाइन में आयोजित हुए जल गंगा संवर्धन अभियान के कार्यक्रम में सीएम मोहन यादव शनिवार को शामिल हुए । इस बीच पुलिस लाइन स्थित तालाब के गहरीकरण कार्य के लिए उन्होंने श्रमदान भी दिया।

इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा है कि जल ही जीवन है इस मिशन को जीवन भर सभी धारण करें। प्रदेश भर में वृहद स्तर पर जल स्रोतों के संरक्षण और संवर्धन के लिए जल गंगा संवर्धन अभियान आयोजित हो रहा है।

Ujjain News: सभी 55 जिलों में जिला, तहसील, पंचायत और ग्रामीण स्तर तक कोई भी इस अभियान के प्रभाव से दूर नहीं हैं। यह जल के प्रति हमारी निष्ठा और जागरूकता को दर्शाता है। इस कार्यक्रम में पाम का पौधारोपण कर सीएम ने पर्यावरण संरक्षण का भी महत्वपूर्ण संदेश भी दिया।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने आगे कहा कि पुलिस लाइन में आयोजित हुए जल संरक्षण के इस अद्भुत आयोजन के लिए मैं सभी पुलिस प्रशासन को इसके लिए बधाई देता हूं। जल स्रोतों के संरक्षण के लिए अभियान ऐसे ही निरंतर जारी रहे। गंगा दशहरा पर्व की उन्होंने सभी को हार्दिक शुभकामनाएं भी दी।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ क्या पति रख सकते हैं करवाचौथ का व्रत?