छत्तीसगढ़रायपुर

राजधानी में डिलीवरी बॉय को नोचने लगे दो-दो पिटबुल कुत्ते

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. एक डिलीवरी बॉय पर दो-दो पिटबुल कुत्तों ने अटैक कर दिया. कुत्तों के हमले के बाद डिलीवरी बॉय के हाथ-पैर से खून बहने लगे. वह गिड़गिड़ा कर लोगों से मदद की गुहार लगाने लगा. यह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर की घटना है. पिटबुल कुत्तों के अटैक का पूरा मंजर एक पड़ोसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

डिलीवरी बॉय को नोचने लगे दो-दो पिटबुल कुत्ते

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान नाम का एक डिलीवरी बॉय सामान पहुंचाने रायपुर के अनुपम नगर कॉलोनी में पहुंचा. वह एक महिला डॉक्टर के घर सामान देने गया था. सलमान ने जैसे ही दरवाजा खोला तुरंत पिटबुल कुत्तों ने उसपर अटैक कर दिया. यह शुक्रवार की घटना है.

खून वाला वीडियो वायरल

वायरल हो रहे 48 सेकंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों पिटबुल कुत्ते डिलीवरी बॉय को काट रहे हैं. वो लगातार तेज से भौंक रहे हैं. गेट पर तीसरा कुत्ता भी खड़ा है. सलमान गेट से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है. वह खुद को बचाने के लिए घर के बाहर खड़ी कार पर चढ़ जाता है. तभी एक शख्स आकर उसे पीने के लिए पानी देता है. उसके हाथ और पैर से लगातार खून बहते हुए दिख रहे हैं. तभी डिलीवरी बॉय वीडियो शूट कर रही महिला की ओर देख कर कहता है, ‘बचा लो मुझे.’ वीडियो में सलमान के हाथ-पैर से बहते खून दिल दहला देने वाले हैं.

पहले भी 5 लोगों को कर चुके हैं घायल

कुछ ही देर में एक लड़की डिलीवरी बॉय की मदद के लिए आगे आती है. वह कपड़े से उसका हाथ बांधते नजर आ रही है. कुत्तों के हमले के बाद पड़ोसियों ने सलमान को अस्पताल में भर्ती कराया. स्थानीय पत्रकारों के हवाले से बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर के कुत्तों ने इससे पहले भी करीब पांच लोगों पर हमला किया है. वायरल वीडियो पर लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए सख्त ऐक्शन की मांग की है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?