बड़ी खबरेंराष्ट्र

चाय गिरने से गेट पर बैठे दो यात्री ट्रेन से गिरे, मौत

झांसी. गोरखपुर-पुणे एक्सप्रेस में शुक्रवार सुबह झांसी स्टेशन से खौलती चाय लेकर चढ़े अवैध वेंडर के हाथ से केतली छूट गई. खौलती चाय से जले दो यात्री छटपटाकर चलती ट्रेन से गिर गए, जिससे दोनों की मौत हो गई. तीन अन्य यात्री खौलती चाय से झुलस गए, इसमें एक की हालत गम्भीर है. प्लेटफार्म पर ड्यूटी में तैनात दरोगा और हेड कांस्टेबल को निलम्बित कर दिया गया है.

गोरखपुर से चलकर पुणे की ओर जाने वाली गोरखपुर-पुणे साप्ताहिक ट्रेन के शुक्रवार को झांसी स्टेशन से रवाना होते ही प्लेटफार्म से खौलती चाय लेकर अवैध वेंडर चढ़ गया. ललितपुर से आगे बीना स्टेशन में उतरने की फिराख में अवैध वेंडर कुछ देर पहले ही जनरल कोच के गेट पर पहुंच गया. आपाधापी में उसके हाथ से खौलती हुई चाय की केतली छूट गई. कोच के गेट पर बैठे दो यात्रियों पर चाय गिरने से हड़बड़ाकर वह चलती ट्रेन से गिर गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि अन्य तीन यात्री चाय से गम्भीर रूप से झुलस गए. बीना स्टेशन पहुंचने पर तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गम्भीर होने पर उसे सागर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

बीना जीआरपी ने झुलसे यात्री की तहरीर पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. प्रकरण वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त, झांसी विवेकानंद नारायण के संज्ञान में आने पर उन्होंने प्लेटफार्म ड्यूटी पर तैनात दरोगा तेजवीर सिंह औऱ हेड कांस्टेबल दिनेश सिंह गुर्जर को निलम्बित कर दिया.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?