अपराधरायपुर

लूट के मामले में अपचारी सहित तीन गिरफ्तार

रायगढ़. ग्रामीण से मारपीट कर रुपए व मोबाइल की लूटपाट करने वाले एक अपचारी बालक सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है.

खरसिया थाना क्षेत्र के ग्राम कुकरीचोली निवासी रोहित राठिया ने थाना में शिकायत दर्ज कराया कि 15 जुलाई को अपने चचेरा भाई भोलाराम राठिया के साथ बाइक से धान बीज व आधार कार्ड लेने के लिए मदनपुर जा रहे थे. इस दौरान दोपहर करीब 12 बजे नवरंगपुर चौक के पास एक स्कूटी व एक बाइक में 3-4 लोग खडे़ थे. जिससे जैसे ही चौक में राहित राठिया पहुंचा तो युवकों ने इनके पास आए और भोला राम राठिया को मारपीट कर उसके मोबाईल रेडमी सी 55 को लुट लिये, फिर एक युवक धारदार हथियार निकाल कर रोहित का मोबाईल को लूटने लगा और डरा धमका कर हाथ से रेडमी सेकेण्ड हैण्ड मोबाईल और जेब में रखे 6000/- रूपये को लुट कर वहां से भाग निकले. घटना की शिकायत पर खरसिया ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 309(6), 3(5) के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच में लिया.

खरसिया थाना प्रभारी गौरव साहू ने रिपोर्टकर्ता रोहित राठिया और उसके चचेरे भाई भोला राम राठिया से संदेहियों के संबंध में पूछताछ कर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच किया तो संदेही हरिओम वर्मा निवासी हमलापारा खरसिया को हिरासत में लिया गया और उससे पूछताछ करने पर अपने साथी मुकेश यादव और दो अन्य किशोर बालक के साथ मिलकर लूटपाट करना बताया. जिससे पुलिस ने आरोपी मुकेश यादव पिता ललीत यादव निवासी हमालपारा के निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू, नकदी रकम 500, आरोपी हरिओम वर्मा पिता कैलाश वर्मा हमलापारा से सीडी डीलक्स बाइक और लूट रकम से 1000 तथा व स्कूटी जब्त किया गया है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?