छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

गिरौदपुरी धाम के जैतखाम में हुई थी तोड़फोड़, अब होगी इसकी न्यायिक जांच..डिप्‍टी CM विजय शर्मा का ऐलान

गिरौदपुरी धाम के पवित्र अमरगुफा के पास जैतखांभ में हुई तोड़फोड़ पर सतनामी समाज के विभिन्न संगठनों एवं प्रतिनिधियों की मांग के आधार

गिरौदपुरी धाम के पवित्र अमरगुफा के पास जैतखांभ में हुई तोड़फोड़ पर सतनामी समाज के विभिन्न संगठनों एवं प्रतिनिधियों की मांग के आधार पर अब न्यायिक जांच की प्रक्रिया होगी। छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री विजय शर्मा द्वारा अब इस पूरे मामले की न्यायिक जांच की घोषणा कर दी गई है।

रायपुर: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के दिशानिर्देश के पश्चात इस पूरे मामले के लिए उपमुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री विजय शर्मा ने न्यायिक जांच का ऐलान कर दिया है।

दो टूक में उन्होंने कहा, राज्य में कहीं भी सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाली ऐसी घटनाओं को जरा भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।इस तरह के काम करने वाले दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने सभी से अपील भी करी की सामाजिक साैहार्द्रता बनाए रखें।

गौरतलब है कि पुलिस चौकी गिरौदपुरी धाम क्षेत्र के ग्राम महकोनी में स्थित सतनामी समाज का तीर्थ स्थल अमर गुफा में निर्मित जैतखाम में 15 व 16 मई की दरमियानी रात को किसी असमाजिक तत्वों की ओर से उसे काट कर नीचे गिरा दिया गया था।

aamaadmi.in

साथ ही उसमे लगे लोहे के गेट को भी तोड़ दिया गया था, जिसपर थाना गिधौरी में अज्ञात आरोपित पर तत्काल अपराध दर्ज कर इसे विवेचना में लिया गया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?