छत्तीसगढ़दुर्गबड़ी खबरेंबिलासपुररायपुर

छत्तीसगढ़ में अगले तीन दिनों में है बारिश के आसार,तपती गर्मी से मिलेगी निजात…

रायपुर- छत्तीसगढ़ में जारी लगातार तेज गर्मी से अब राहत मिलने की संभावना है। पिछले एक या दो दिन से शाम के समय में कई जिलों में

रायपुर- छत्तीसगढ़ में जारी लगातार तेज गर्मी से अब राहत मिलने की संभावना है। पिछले एक या दो दिन से शाम के समय में कई जिलों में मौसम में थोड़ा बदलाव नजर आ रहा है।

मानसून अगले तीन दिनों में ही दस्तक दे सकता है। हालांकि मौसम में बदलाव होने का नजारा सबसे पहले बस्तर की ओर दिखाई देगा। यदि तेज बारिश और तूफान आती है फिर तो चिलचिलाती गर्मी से निजात मिलने की काफी संभावना है।

मौसम विभाग की माने तो, बस्तर में प्री-मानसुन शुरू हो चूका है। लेकिन शहरी इलाकों में फिलहाल अभी वह नहीं पहुंच पाया है। हालांकि शाम में थोड़ा मौसम में परिवर्तन जरूर देखने को मिल जाता है।

बारिश की संभावना किन जिलों में है

जानकारी के अनुसार, दुर्ग, रायपुर बिलासपुर और बस्तर में शाम के समय कुछ बूंदाबांदी के आसार है। …

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?