उत्तर प्रदेशराष्ट्र

पहले पति के रहते शिक्षिका ने कर दिया ये कांड…अब हुई कार्यवाही

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ से एक मामला सामने आया है जहां एक प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका ने अपने पहले पति के रहते दूसरी शादी कर ली,जिसके बाद अब उस शिक्षिका पर कड़ी कार्यवाही हुई है….

प्राइमरी स्‍कूल की एक सहायक अध्‍यापिका को पहले पति के रहते दूसरी शादी करने के आरोप में सस्‍पेंड कर दिया गया है। जांच रिपोर्ट के आधार पर बीएसए ने यह ऐक्‍शन लिया है। शिक्षिका पर शादी की बात छिपाकर और गलत सूचना देकर नौकरी प्राप्‍त करने की शिकायत फिरोजाबाद के अरमिन्‍दर सिंह ने बेसिक शिक्षा अधिकारी से की थी।

घटना अलीगढ़ के अकराबाद के एक गांव के कन्‍या उच्च प्राथमिक विद्यालय का है। जहां पर तैनात सहायक अध्‍यापिका पर आरोप लगा है की उसने पहले पति के रहते दूसरी शादी कर ली है।जिसके बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करने बीएसए ने बीईओ की अगुवाई में दो सदस्यीय कमेटी बनाई ।

जिनको जांच में पता लगा कि तथ्यों को छिपाकर 8 अक्टूबर 2007 को शिक्षिका ने अजन्टी सिंह से शादी की है। पहले से वह शादीशुदा था, पहली पत्नी का नाम ममता है। उसकी पहली पत्‍नी आज भी जीवित है। इसके बाद शिक्षिका ने 24 अक्टूबर 2008 को पहले पति से बिना तलाक लिए राकेश यादव से शादी रचा ली।फिर सभी तथ्यों को छिपाकर गलत सूचना देते हुए उसने नौकरी हासिल की।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भारत से संबंधित कुछ टॉप सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ