मनोरंजनराष्ट्र

Salman Khan को जान से मारने की धमकी देने वाला शख्स, अब मांग रहा माफी

बॉलीवुड के सुपरस्टार Salman Khan एक बार फिर सुर्खियों में हैं, और इस बार वजह है उन्हें मिल रही जान से मारने की धमकियां। हाल ही में, उन्हें एक ऐसा धमकी भरा मैसेज मिला जिसने उनके फैंस और पुलिस प्रशासन दोनों को हिला कर रख दिया। इस मैसेज में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से सलमान के पुराने विवाद को सुलझाने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी। लेकिन, कहानी में एक नया मोड़ तब आया जब धमकी देने वाले ने पुलिस को एक और मैसेज भेजकर माफी मांगी। उसने दावा किया कि वह मैसेज गलती से भेजा गया था।

धमकी की शुरुआत 18 अक्टूबर को हुई जब मुंबई ट्रैफिक पुलिस के कंट्रोल रूम में पहला मैसेज आया। कुछ दिनों बाद, उसी नंबर से दूसरा मैसेज आया जिसमें उस शख्स ने अपने गलती के लिए माफी मांगी और कहा कि उसने अनजाने में वह धमकी भेजी थी। मुंबई पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत जांच शुरू की और मैसेज भेजने वाले की लोकेशन झारखंड में ट्रैक की।

इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताते हुए Salman Khan से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी, और कहा था कि अगर रकम नहीं दी गई तो सलमान खान की हालत उनके करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी से भी बदतर होगी, जिनकी हाल ही में हत्या हुई थी। पुलिस अब इस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है, क्योंकि यह सिर्फ एक धमकी नहीं, बल्कि सलमान खान की सुरक्षा को लेकर एक गंभीर चेतावनी है।

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
चाणक्य नीति की सीख IPL 2025 में MS Dhoni के खेलने पर संशय अरमान की दोनो बीवियों ने रखा करवा चौथ क्या पति रख सकते हैं करवाचौथ का व्रत?