पंजाबराष्ट्रहादसा

अपनी ही बस के नीचे दब गया कंडक्टर, हो गई दर्दनाक मौत..

समराला : खन्ना रोड पर गांव उटालां के पास अपनी ही बस के नीचे आकर एक कंडक्टर के मौत होने की घटना सामने आई है,जाने पूरी खबर..

जानकारी अनुसार सुबह करीब सवा 9 बजे ये हादसा हुआ जब एक निजी कंपनी की बस जिसको ड्राइवर गुरप्रीत सिंह चला रहा था और उसका साथी कंडक्टर रणजीत सिंह अपनी ड्यूटी निभा रहा था।

सड़क पर जाम होने के कारण गांव उटालां के पास बस को पीछे करवाने के लिए सड़क पर उतरे कंडक्टर रणजीत सिंह को उसकी अपनी ही बस ने चपेट में ले लिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

मृतक के भाई लखविंदर सिंह के द्वारा बस के चालक के खिलाफ लापरवाही बरतने के आरोप में पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। शव को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?