छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

छत्तीसगढ़ में लगातार बारिश के बाद कुछ जिलों में तापमान 40 डिग्री के पार

रायपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार बारिश के बाद अब भी बीते 3 दिनों से कुछ जिलों में तापमान 40 डिग्री के पार चला गया है। बुधवार को राजधानी रायपुर से सटे तिल्दा में सबसे ज्यादा 43 डिग्री तापमान दर्ज किया। लोगों को तेज गर्मी से जुझना पड़ रहा है। दोपहर के वक्त लू चलने जैसे हालात बन रहे हैं।

बुधवार 17 अप्रैल को बिलासपुर में 40.6, बेमेतरा में 41, दंतेवाड़ा में 40.9, राजनांदगांव में 40.5, बीजापुर में 40.7 डिग्री दर्ज किया गया है। वहीं रायपुर में 39.8 डिग्री रिकॉर्ड दर्ज किया गया है।
सबसे कम तापमान नारायणपुर में 20 डिग्री दर्ज किया गया है।

स्काईमेट वेदर के मुताबिक बुधवार को मौसम के संभावित मिजाज की बात करें तो ताजा पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के कई इलाकों में बारिश के आसार हैं। इसके असर से अप्रैल में मौसम ठीक-ठाक बना रहेगा। मौसम में उतार चढ़ाव की वजह से अप्रैल में लू चलने के आसार कम हो गए हैं।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?