खेलदिल्ली

Team India: बच्चों के जैसे वर्ल्ड कप ट्रॉफी से खेलते दिखे भारतीय खिलाड़ी, फ्लाइट में खूब की मस्ती

29 जून को बारबाडोस की जमीन पर भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर इतिहास रचा।

29 जून को बारबाडोस की जमीन पर भारतीय क्रिकेट टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर इतिहास रचा। हालांकि अपनी इस शानदार जीत के बाद भी ट्रॉफी को घर लाते-लाते टीम इंडिया को 4 दिन तक वक्त लग गया … हालांकि देर ही सही लेकिन अब ट्रॉफी घर आ चुका है…

नई दिल्ली: बारबाडोस से भारतीय टीम भारत लौट आई है।तूफान की वजह से उनकी घर वापसी में कुछ दिन की देरी हुई है.

BCCI की तरफ से एक विशेष चार्टर्ड एयर इंडिया फ्लाइट की टीम इंडिया के खिलाड़ियों की वापसी के लिए व्यवस्था की गई । जिसमे सभी टीम इंडिया के खिलाड़ी, सपोर्ट स्टाफ, और मेडिकर्मी भारत लौट आए हैं।

फ्लाइट में वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ बच्चो की तरह खेलते दिखे भारतीय प्लेयर्स

दरअसल, सोशल मीडिया पर bcci ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमे भारतीय प्लेयर्स फ्लाइट में टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। उनकी ये मस्ती ऐसी लग रही है मानो किसी बच्चे को उसका फेवरेट खिलौना मिल गया हो ।

पीएम मोदी से दिल्ली में मिलेगी टीम इंडिया

नई दिल्ली पहुंचने के बाद, आईटीसी मौर्य होटल के लिए टीम रवाना हुई और फिर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी। दोपहर 2 बजे नई दिल्ली से उड़ान भरने के बाद विजेता भारतीय टीम शाम 4 बजे मुंबई पहुंच जाएगी। मुंबई में, ओपन बस पर सवार होकर भारतीय टीम शाम 5 बजे से 7 बजे तक विजय परेड में शामिल होगी। मरीन ड्राइव से होते हुए विजय परेड वानखेड़े स्टेडियम में समाप्त होगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button