बड़ी खबरेंमनोरंजन

तमन्ना भाटिया का धमाकेदार डांस: ‘स्त्री 2’ का पहला गाना ‘आज की रात’ हुआ रिलीज

तमन्ना भाटिया के किलर मूव्स: बॉलीवुड की अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ को लेकर रोजाना नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने इसका ग्रैंड ट्रेलर लॉन्च किया था, जिसमें लीड हीरोइन श्रद्धा कपूर का रेड साड़ी लुक वायरल हुआ था। फिल्म में श्रद्धा के अलावा तमन्ना भाटिया भी एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी।

मेकर्स ने दर्शकों का इंतजार खत्म करते हुए आज 24 जुलाई को ‘स्त्री 2’ का पहला गाना ‘आज की रात’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में तमन्ना भाटिया के किलर मूव्स ने पूरे इंटरनेट को हिला दिया है। तमन्ना का सेक्सी अवतार, किलर मूव्स और कातिल अदाएं आपका दिल लूट लेंगी। गाने में तमन्ना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनका ब्लू गाउन लुक और कजरारी आंखें किसी को भी मदहोश कर सकती हैं। हॉरर कॉमेडी में तमन्ना की एंट्री ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। ये एक पार्टी एन्थम है जो आपको थिरकने को मजबूर कर देगा।

‘स्त्री 2’ की स्टार कास्ट और कहानी
‘स्त्री 2’ में एक बार फिर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पकंज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी पूरी टोली के साथ लौट रहे हैं। सभी स्टार्स एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की कहानी दिलचस्प है। इसमें एक सरकटे के रूप में नई मुसीबत पीछे पड़ी है, जिससे पूरा गांव बचने का रास्ता ढू्ंढ रहा है। ‘स्त्री 2’ में चंदेरी के लोगों को सरकटे से बचाव करना है जिसके लिए स्त्री की मदद लेंगे। फिल्म अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?