मनोरंजनराष्ट्र

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के गोली ने छोड़ा शो, जेठालाल ने किया एक भावुक पोस्ट..

16 साल से दर्शको को खूब लुभा रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है,जिसके अनुसार शो में गोली का किरदार निभाने वाले एक्टर कुश शाह ने शो को अलविदा कह दिया है…

टीवी का सबसे चहेता शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ भारत के लोगो के पसंदीदा शो में से एक है। इसके कहानी और किरदार सभी दर्शकों को खूब हंसाने और गुदगुदाने में माहिर हैं।

हालांकि, अब तक शो के बहुत से पुराने कलाकारों ने दूरी बना ली है, शो छोड़ने वालो की लिस्ट में अब ‘टप्पू सेना’ के सदस्य रहे ‘गोली’ यानी कुश शाह का भी नाम शामिल हो गया।

लगभग 16 साल तक शो के साथ काम करने के बाद कुश ने अब इससे अलविदा कह दिया है, ये खबर जानने के बाद उनके फैंस भी काफी दुखी हो गए। इस बीच शो के मुख्य कलाकार जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने कुश शाह के शो छोड़ने पर एक भावुक पोस्ट लिखा है।

aamaadmi.in

कुश शाह के लिए दिलीप जोशी ने लिखा भावुक नोट

दिलीप जोशी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर कुश के साथ एक वीडियो शेयर किया हुआ है।जिसे शेयर कर उन्होंने लिखा कि कुश शाह, ये पिंच हमें छोड़कर जा रहा है, लेकिन मजाक अपनी जगह मैंने तुम्हारे साथ किया हर एक सीन को बेहद ही एन्जॉय किया है। भविष्य के लिए तुम्हें ढेर सारी शुभकामनाएं। यूं ही आप मुस्कुराहट फैलाते रहो। बंदूक की गोली की जैसे तुम्हे आगे बढ़ते हुए देखना चाहता हूं।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?