खेलबड़ी खबरेंराष्ट्र

T20 World Cup 2024 : वेस्टइंडीज हुई बाहर, सेमिफाइनल में इन 3 टीमों की एंट्री,कौन होगी चौथी टीम….

T20 World Cup 2024 इन दिनों वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जा रहा है. साउथ अफ्रीका ने आज 24 जून को हुए 10वें सुपर-8 मैच में वेस्टइंडीज को 3

T20 World Cup 2024 इन दिनों वेस्टइंडीज और अमेरिका में खेला जा रहा है. साउथ अफ्रीका ने आज 24 जून को हुए 10वें सुपर-8 मैच में वेस्टइंडीज को 3 विकेट से मात दे दी. साउथ अफ्रीका ने इस जीत के साथ ही सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है, वहीं शिकस्त मिलने के बाद वेस्टइंडीज टूर्नामेंट से अब बाहर हो चुकी है.

सेमीफाइनल की तस्वीर अब इस मैच के साथ ही काफी हद तक साफ हो चुकी है. सेमीफाइनल में सुपर-8 के ग्रुप-2 से पहुंचने वाली दो टीमें तय हो गईं है, वहीं भारत का भी ग्रुप 1 से सुपर 4 में जाना लगभग तय ही है. वहीं अब दूसरी टीम कौन सी हो सकती है यह बड़ा सवाल है.

इन टीमों ने ग्रुप 2 से T20 World Cup 2024 सेमीफाइनल में मारी एंट्री

साउथ अफ्रीका-अब तक इस सीजन में ये टीम अजेय है, जिसने अभी तक के अपने सभी 7 मैच जीते हैं.

इंग्लैंड- अपने 7 में से 4 मैच इस टीम ने जीते,और 2 में इन्हे हार मिली, जबकि एक मैच बारिश की भेंट चढ़ा था।

ग्रुप 1 से इन टीमों की T20 World Cup 2024 सेमीफाइनल में एंट्री

भारत- 2 मैचों में बेहतर नेट रन रेट और 4 अंकों के साथ इस ग्रुप में भारत नंबर 1 पर है. अब तक टीम अजेय है. सेमीफाइनल में उसका जाना तय है.

ऑस्ट्रेलिया- ऑस्ट्रेलिया के साथ फंसा हुआ है पेच. टीम इंडिया अगर आज उसे हरा देती है तब फिर अफगानिस्तान के पास अपने अंतिम मैच में जीतकर सुपर 4 में जाने का बड़ा मौका होगा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button