खेलबड़ी खबरेंराष्ट्र

T20 World Cup 2024: रोहित शर्मा से मनमुटाव की खबरों के बीच गिल का आया पहला रिएक्शन…

T20 World Cup 2024, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ शुभमन की मनमुटाव की खबरों पर अब गिल ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए खुद ही ब्रेक लगा दिया है….आइए जाने पूरी खबर…

शुभमन गिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर रविवार के दिन एक फोटो शेयर की है, जिससे ये तो साफ हो गया है कि रोहित शर्मा के साथ उनके रिश्ते सब सहीं है।

उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा के साथ शिप से एक फोटो भी साझा की है,जिसके कैप्शन में लिखा, “मैं और सैमी, रोहित शर्मा से अनुशासन सीख रहे हैं।”

अपने इस कैप्शन के द्वारा उन्होंने ऐसी खबरों की धज्जियां उड़ाई है, जिसमें रोहित शर्मा के साथ उनके अनबन और अनुशासन की कमी का दावा किया जा रहा था।

रविवार को शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्रान पर एक स्टोरी शेयर की, जिसमें वह रोहित शर्मा और उनकी बेटी समायरा के साथ किसी शिप पर नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में शुभमन गिल ने ऐसा कुछ लिख दिया है, जिसने रोहित और उनके बीच के रिश्ते कैसे हैं, यह सबको पता चल गया है।

रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल थे Shubman Gill

Shubman Gill ending the rumours with his Instagram story. ❤️🇮🇳 pic.twitter.com/w92J5ufIt0— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 16, 2024

बता दें कि ICC T20 World Cup 2024 के पहले ग्रुप मुकाबले के बाद अब रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में शामिल किए गए शुभमन गिल और आवेश खान को देश वापस भेजने का निर्णय किया गया है।

इसी के बाद से मीडिया रिपोर्ट्स में इस तरह के दावा किए जाने लगे की रोहित शर्मा और शुभमन गिल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी दावा किया गया कि अनुशासनहिनता के लिए शुभमन गिल को देश भेजा जा रहा है।

बल्लेबाजी कोच ने बताई गिल की वापसी की वजह

भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर ने ये बात साफ कर दिया है कि शुभमन गिल और आवेश खान दोनो खिलाड़ियों को T20 World Cup 2024 के पहले दौर के समाप्त होने के बाद रिलीज करने का निर्णय उसी वक्त कर लिया गया था जब टीम का सिलेक्शन हुआ था।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button