छत्तीसगढ़रायपुर

भगवान जगन्नाथ रथ यात्रा में शामिल होने प्रदेश के राज्यपाल महामहिम विश्वभूषण हरिचंदन जी को मिला न्योता…

7 जुलाई को भगवान जगन्नाथ का भव्य अंदाज से हर छोटे बड़े शहरों में भव्य रथ यात्रा निकलना है,जिसके लिए रथ यात्रा का आयोजन करने वाले सभी श्रद्धालु गण जोरो शोरो से तैयारियों में जुट चुके हैं

7 जुलाई को भगवान जगन्नाथ का भव्य अंदाज से हर छोटे बड़े शहरों में भव्य रथ यात्रा निकलना है,जिसके लिए रथ यात्रा का आयोजन करने वाले सभी श्रद्धालु गण जोरो शोरो से तैयारियों में जुट चुके हैं, इस बीच भगवान के इस पावन आयोजन में शामिल होने के लिए कई गणमान्य व्यक्तियों को न्योता दिया जा रहा है..इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ के राज्यपाल को भी न्योता देने जगदीश मंदिर ट्रस्ट के प्रतिष्ठित लोग राजभवन पहुंचे….

आज राजभवन में श्री जगदीश मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष किरण भाई गाँधी जी के नेतृत्व में महामहिम विश्वभूषण हरिचंदन जी को आने वाले 7 जुलाई को धमतरी में भव्य अंदाज से आयोजित होने वाले रथयात्रा में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया गया,साथ ही उन्होंने इसकी जानकारी भी दी की 106 वर्षों से लगातार रथयात्रा की प्रथा जारी है।

इस खास मौके पर श्री जगदीश मंदिर ट्रस्ट के सहसचिव मोहन अग्रवाल जी, कोषाध्यक्ष लखमशई भानुशाली जी, भरत सोनी जी एवं प्रीतेश गांधी प्रदेश अध्यक्ष सर्व गुजराती समाज छत्तीसगढ़ उपस्थित रहें।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button