विधानसभा एग्जिट पोल

छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

स्टार्टअप महाकुंभ 4.0: तीसरे दिन Orgalife के प्रोडक्ट्स ने बटोरी सुर्खियाँ, अध्यक्ष AICRA द्वारा भागीदारी प्रमाणपत्र भी प्रदान किया गया!

Day 3: स्टार्टअप महाकुंभ 4.0 का तीसरा दिन उत्साह और नवाचार से भरा रहा। इस दिन की सबसे बड़ी खासियत रही Orgalife के प्रोडक्ट की प्रदर्शनी, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

दिल्ली के इस इवेंट में छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप Orgalife के ऑर्गेनिक प्रोडक्ट का आइडिया लोगों को खूब लुभा रहा है, यही वजह है की इवेंट के तीसरे दिन भी भारी संख्या में लोगो की भीड़ इनके स्टॉल में लगी रही।

जिनमें छत्तीसगढ़ उद्योग विभाग के अधिकारी, प्रवीण शुक्ला, अतिरिक्त संचालक, राज्य निवेश प्रोत्साहन आलोक त्रिवेदी, अतिरिक्त निदेशक, उद्योग निदेशालय, संजय गजघाटे, संयुक्त निदेशक दिनेश कुमार कंवर और IGKV-RABI के सीईओ डॉ. हुलास पाठक, कई अन्य लोगो के साथ, इस कार्यक्रम के दौरान Orgalife स्टॉल का दौरा करने पहुंचे। जिन्होंने इस स्टार्टअप के अलग दृष्टिकोण और गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के लिए खुले दिल से सराहना और प्रशंसा की।

उल्लेखनीय आगंतुक:

aamaadmi.in

मिलिंद अन्वेकर
ग्लोबल टेक समिट गोवा के अध्यक्ष मिलिंद अन्वेकर ने हमारे कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। उनकी व्यापक अनुभव और ज्ञान ने सभी को प्रेरित किया। उनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम की गरिमा और भी बढ़ा दी।

राजकुमार शर्मा
AICRA के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने हमें भागीदारी प्रमाणपत्र प्रदान किया, जो हमारे लिए गर्व का विषय है। उनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम में चार चाँद लगा दिए और सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया।

हमें राजकुमार शर्मा, अध्यक्ष AICRA द्वारा भागीदारी प्रमाणपत्र भी प्रदान किया गया!

join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
भारतीय इतिहास से जुड़े कुछ दिलचस्प प्रश्न और उत्तर रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सवाल और उसके जवाब ऑनलाइन पैसा कमाने के तरीके भूलकर भी किसी को न बताए ये बात