छत्तीसगढ़राष्ट्र

मुख्यमंत्री निवास में दूसरा जनदर्शन आज, लोगों से करेंगे सीधा संवाद

रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का दूसरा जनदर्शन गुरुवार 4 जुलाई को आयोजित किया जाएगा. जनदर्शन में मुख्यमंत्री श्री साय प्रदेश भर से आए नागरिकों से सीधे संवाद करेंगे एवं उनकी समस्याओं से संबंधित आवेदन भी लेंगे. उल्लेखनीय है कि पिछले सप्ताह से मुख्यमंत्री निवास में जनदर्शन का आयोजन आरंभ हुआ है.

इसमें बड़ी संख्या में नागरिकों ने हिस्सा लिया और मुख्यमंत्री को अपनी विभिन्न समस्याओं और मांगों से संबंधित आवेदन भी सौंपे. सभी आवेदन मुख्यमंत्री स्वयं देखे और इनका शीघ्र निराकरण करने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए. जनदर्शन में दिव्यांगजनों को भी त्वरित सहायता प्रदान की गई. पिछले जनदर्शन में आए सभी नागरिकों को टोकन प्रदान किए गए. उनके आवेदन जनदर्शन के पोर्टल में अपलोड किए गए हैं. इस पर तेजी से कार्रवाई की जा रही है. जनदर्शन का निर्धारित समय सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक है. इसी तरह बोरियाकला स्थित भाजपा कार्यालय (कुशाभाऊ ठाकरे परिसर) में भी भाजपा का सहयोग केंद्र प्रारंभ हो रहा है. यह सहयोग केंद्र दोपहर 2 से 5 बजे तक चलेगा. पहले दिन खाद्य मंत्री दयालदास बघेल सहयोग केंद्र में कार्यकर्ताओं और जनता की समस्याएं सुनेंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button