खेलबड़ी खबरें

सौरव गांगुली: रोहित शर्मा को ही T20 वर्ल्ड कप की कप्तानी करनी चाहिए

T20 वर्ल्ड कप: अफगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने रविवार को भारतीय टीम का ऐलान कर दिया. इस सीरीज से रोहित शर्मा और विराट कोहली की टी20 में वापसी हुई है. दोनों खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद से इस फॉर्मेट में टीम का हिस्सा नहीं थे. रोहित को एक बार फिर इस फॉर्मेट में टीम की कमान सौंपी गई है, जबकि रोहित की गैर-हाजिरी में इस फॉर्मेट में भारतीय टीम की कप्तानी संभाल हार्दिक पांड्या इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं.

रोहित की वापसी के बाद फैन्स के मन में यह सवाल उठ रहा है कि आखिर आगामी वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कमान कौन संभालेगा. इस पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और पूर्व BCCI चीफ सौरव गांगुली ने भी अपनी राय दी है. गांगुली ने कहा कि रोहित शर्मा को ही आगामी वर्ल्ड कप में टीम का नेतृत्व करना चाहिए.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?