अपराधबिलासपुर

पत्नी के मायके जाने से दुखी युवक ने साड़ी से फांसी लगाकर दी जान

बिलासपुर. मल्हार चौकी क्षेत्र के ग्राम जैतपुर में एक युवक की फांसी पर लटकती लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. 28 वर्षीय दिनेश केवर्त की लाश उसके ही घर के बरामदे में साड़ी से बने फंदे में लटकती पाई गई. सूचना मिलने पर मल्हार पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार दिनेश कैवर्त पिछले कुछ दिनों से अपने घर में अकेले रह रहा था. दरअसल शराब के नशे में पत्नी से हुए विवाद के बाद उसकी पत्नी अपने तीन बच्चों को लेकर मायके चली गई थी. इस घटना के बाद से ही दिनेश दुखी था. रविवार सुबह करीब 6 बजे पड़ोसियों ने दिनेश की लाश उसके घर में फांसी पर लटकी देखी. तत्काल इसकी सूचना दिनेश के माता-पिता और मामा को दी, जो पास में ही रहते हैं. इसके बाद मल्हार पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जांच में जुटी पुलिस मल्हार पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की विस्तृत जांच कर रही है. पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि कहीं आत्महत्या के पीछे कोई और वजह तो नहीं है. परिजनों और पड़ोसियों से पूछताछ की जा रही है, ताकि मामले की सच्चाई सामने आ सके.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?