छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

लापरवाही का नतीजा: चार महीने से बिना जानकारी गैरहाजिर CHO की सेवा समाप्त

रायपुर: आयुष्मान आरोग्य मंदिर विकासखंड मोहंदीकला जिला सक्ती में पदस्थ सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी (संविदा) सविता कुर्रे को लगातार अपने कार्य स्थल में बिना जानकारी अनुपस्थित रहने, कार्य के प्रति लापरवाही व उदासीनता के कारण सेवा से पृथक कर दिया गया है।

विदित हो कि सविता कुर्रे विगत 04 माह से लगातार बिना किसी पूर्व जानकारी के अपने कार्यस्थल में अनुपस्थित थी। राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन राज्य कार्यालय के द्वारा सुश्री सविता को सुनवाई का अवसर देते हुए 07 दिवस के भीतर स्पष्टीकरण मांगा गया था। अपने स्पष्टीकरण में कोई भी स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं करा पाने के कारण कलेक्टर सह अध्यक्ष जिला स्वास्थ्य समिति, एवं मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी जिला सक्ती की अनुशंसा पर एवं राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, छत्तीसगढ़ की मानव संसाधन नीति 2018 की कंडिका 34 के बिंदु क्रमांक 34.7 अनुसार संविदा सेवा समाप्त कर दिया गया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?