चुनाव 2024लोकसभा चुनाव 2024

लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले रवि किशन की हुंकार, कहा – राम राज्य बरकरार रहेगा…

Lok Sabha Election Results 2024: आज का दिन राजनीतिक जगत में उथल पुथल मचाने वाला है क्योंकि आज 4 जून को लोकसभा चुनाव का नतीजा

Lok Sabha Election Results 2024: आज का दिन राजनीतिक जगत में उथल पुथल मचाने वाला है क्योंकि आज 4 जून को लोकसभा चुनाव का नतीजा आने वाला है । सभी नेता इसी पर अपनी निगाहे जमाए हुए हैं..

इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता और भोजपुरी स्टार रवि किशन का बड़ा बयान देते हुए हुंकार भरी है। चुनावी परिणाम से पहले ही उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी और पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दे दिया है…

रवि किशन ने क्या कहा ?

लोकसभा चुनाव 2024 के परिणामों के रूझान आने प्रारंभ हो चुके हैं। इस बीच समाचार एजेंसी एएनआई की ओर से से बीजेपी नेता रवि किशन का एक लेटेस्ट वीडियो एक्स अकाउंट पर साझा किया गया है।

इस वीडियो में वे कहते हुए दिख रहे हैं की- ऐतिहासिक है बहुत, देश में राम राज्य बरकरार रहेगा। देश के सबसे बड़े नेता नरेंद्र मोदी जी अब तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने बनने वाले हैं।

aamaadmi.in

देश की स्बाही जनता को बेहद शुभकामनाएं और सादर आभार किहर वर्ग ने उन पर फिर से अपना विश्वास जताया है। इस तरह से रवि किशन ने नतीजों से पहले ही बीजेपी की जीत से आश्वस्त लग रहे हैं।

बतादें कि उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट से रवि ने एक बार फिर से चुनावी मैदान में कदम रखा है। उनका सामना काजल निषाद है।अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि इनमे बाजी कौन मार लेता है।

चुनावी मैदान में उतरे ये फिल्मी सितारे

सिर्फ एक्टर रवि किशन ही नहीं बल्कि इस बार तो बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी राजनीति में कदम रखते हुए हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से चुनाव लडा हैं। वहीं रामायण टीवी सीरियल के फेमस कलाकार अरुण गोविल भी इस चुनाव में पहली बार अपनी किस्मत आजमाने चुनावी मैदान में हैं

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?