राजनीतिराजस्थानराष्ट्र

Rajasthan News: राजस्थान में कल बजट पेश करेगी भजन लाल सरकार..

Rajasthan News: आज मंगलवार दोपहर को राजस्थान की वित्त मंत्री दिया कुमारी ने कल पेश होने वाले सरकार के पहले पूर्ण बजट को अंतरिम रूप दे दिया है। बता दें कि इस बीच एक तस्वीर भी सामने आई है जिसमें बजट तैयार करने वाली पूरी टीम के साथ डिप्टी सीएम भी नजर आ रही है

Rajasthan News : दिया कुमारी के साथ इस तस्वीर में अतिरिक्त मुख्य शासन सचिव (वित्त) अखिल अरोरा, शासन सचिव वित्त (राजस्व) कृष्ण कान्त पाठक, शासन सचिव वित्त (बजट) देबाशीष पृष्टी, निदेशक वित्त (बजट) बृजेश किशोर शर्मा और शासन सचिव वित्त (व्यय) नरेश ठकराल प्रदेश के वर्ष 2024-25 के परिवर्तित बजट को अंतिम रूप देते नजर आ रहे हैं।

बतादें की बुधवार सुबह 11 बजे उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी राज्य की विधानसभा में यह बजट पेश करने वाली हैं जनता से भी इसके लिए कुछ सुझाव मांगे गए थे। उन्हीं को ध्यान में रखते हुए ही इस बजट को तैयार किया गया है।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?