छत्तीसगढ़रायपुर

भारत के T-20 World Cup जितने पर खुशी से झूमे रायपुरियंस…

T-20 World Cup 2024: शहर में शनिवार रात 12 बजे के बाद दिवाली के जैसा नजर देखने को मिला, हर गली-मोहल्लों से युवाओं की कुछ टोली बाइक, कार, खुली जीपों से राजधानी के जय स्तंभ की ओर आकर तिरंगा लहराकर जयकारा लगाते हुए दिखे…

T-20 World Cup में भारत के ऐतिहासिक जीत के बाद खेल के आखिरी बॉल फेके जाने के महज दस मिनट बाद ही धीरे धीरे हजारों लोगो की भीड़ जय स्तंभ के चौराहों पर इकट्ठा हो गई…जहां उन्होंने तिरंगा फहराते हुए करीब एक घंटे तक भारत के जयकारे लगाते हुए खूब आतिशबाजी की।

सड़क से लेकर ऊंचे आसमान तक आतिशबाजी का शानदार नजारा देखने को मिला। वहां मौजूद अनजान व्यक्ति भी एक-दूसरे को भारत के दमदार जीत की शुभकामनाएं देते रहे।

सबके चेहरे पर राष्ट्रप्रेम के भाव और जीत की खुशी उमड़कर बाहर आ रहे थे। कई लोग तो इस दौरान अपने बच्चों को कंधों पर बिठाए हुए जीत का जश्न दिखाने पहुंचे हुए थे। किसी भी व्यक्ति को इस बीच ट्रैफिक जाम को लेकर न किसी तरह की फ्रिक्र थी और ना ही जाने की कोई जल्दी।

सैकड़ों मोबाइल कैमरों के फ्लश भी चमचमाते रहे।इस खास लम्हे और खुशी भरे पल को हर कोई कैमरे में कैद कर अपने प्रियजनों को दिखाने के लिए उत्साहित थे। कुछ इसी तरह का माहौल शहर के कई इलाकों में भी दिखा।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button