छत्तीसगढ़बड़ी खबरें

रायपुर: फिर से शुरू होगा स्काईवाक निर्माण का कार्य, CM की अध्यक्षता में हुई बैठक में हुआ फ़ैसला

रायपुर: आज CM विष्णुदेव साय की अध्यक्षता में कई महत्वपूर्ण फैसला लिया गया हैं जिसमे प्रमुख रूप से 5 वर्ष से रुके स्काईवाक निर्माण कार्य को फिर से शुरू करने का फैसला लिया गया हैं. बता दें कि स्काईवाक पर कई सालो से उपयोगिता पर सवाल खडे हो रहे थे.

डिप्टी CM अरुण साव ने कहा- पूर्व अनुमोदित योजना के तहत स्काई वॉक का पूर्ण निर्माण किया जाने का निर्णय लिया गया हैं बीजेपी सरकार के समय सड़क के यातायात लोगों की सुविधा की दृष्टि से स्काई वाक का निर्माण किया जा रहा था. जिसे कांग्रेस की सरकार बनने के बाद उसे रोका गया था. स्काई वॉक के आयोजित ड्राइंग डिजाइन के अनुरूप निर्माण करने का निर्णय लिया गया है.

बता दें कि चौड़ीकरण के लिए कलेक्टर की अध्यक्षता में समिति बनाई जाएगी, एक माह के भीतर रिपोर्ट सौंपनी होगी. उक्त बैठक में उपमुख्यमंत्री अरुण साव, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, सहित रायपुर के विधायक रहे मौजूद थे.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?