Raipur: मकान मालिक के बेटे ने किराएदार युवती से किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

Raipur। राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मकान मालिक के बेटे ने अपनी ही किराएदार युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है।

Raipur। राजधानी रायपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां मकान मालिक के बेटे ने अपनी ही किराएदार युवती के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने इस मामले में अब आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसपर रेप और छेड़छाड़ का संगीन जुर्म दर्ज किया गया है। गुढ़ियारी थाना क्षेत्र का यह मामला है।

पुलिस के अनुसार, गुढ़ियारी इलाके में आरोपी मनीष सेन की मां का घर है। जहां दो बहनों को उन्होंने कमरा किराए से दिया हुआ है। आरोपी ने 25 जून की दोपहर को देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है। तो वह इसका फायदा उठाते हुए जबरन घर में घुस गया। पीड़िता घर पर अकेले थी। आरोपी ने इसी का फायदा उठा लिया।

पीड़िता ने इस घटना के बाद अपने घर वालों को इसकी सूचना दी। जिसके बाद गुढ़ियारी पुलिस द्वारा इस मामले पर FIR दर्ज कर लिया गाय। और आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button