राष्ट्रमनोरंजन

पुष्पा 2 रिलीज डेट : सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेरने इस दिन आ रही है ‘पुष्पा’, रिलीज डेट का एलान..

पुष्पा 2 रिलीज डेट : सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेरने इस दिन आ रही है 'पुष्पा', रिलीज डेट का एलान..

न्यूज़ डेस्क : भारतीय सिनेमा प्रेमियों के लिए अच्छी खबर ये है कि देश से विदेश तक अपने फायर से दिल जीतने वाले पुष्पा ने अपनी वापसी की घोषणा कर दी है। अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्ट फिल्म पुष्पा द राइज फिर से सिनेमाघरों में फायर लगाने आ रही है। आपको बता दे की उनकी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को देशभर में भर-भरकर प्यार मिला। यह उनकी पहली पैन इंडिया फिल्म थी, जिसका स्क्रीनप्ले से लेकर गाने और अल्लू अर्जुन के सिग्नेचर डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं साला’ काफी फेमस हुआ। अब फैंस को दूसरे पार्ट की रिलीज डेट का इंतजार था, जो कि सामने आ चुकी है।

बता दें कि ये फिल्म के मेकर्स ने दर्शको को 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करते हुए एक ऑफिशियल पोस्टर जारी किया गया. इस पोस्टर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. स्वतंत्रता दिवस और रक्षाबंधन की छुट्टियों के विस्तारित वीकेंड के साथ यह रणनीतिक रिलीज की तारीख फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस पर अधिकतम कमाई करने का सही अवसर सुनिश्चित करेगी। मेकर्स टाइम टू टाइम फिल्म से जुड़े अपडेट शेयर कर रहे हैं। सबसे पहले सेकंड पार्ट से अल्लू अर्जुन का लुक और फिर टीजर रिलीज किया गया। वहीं, कुछ दिनों पहले रश्मिका मंदाना से सेट की फोटो शेयर की थी। फिल्म की शूटिंग स्टार्ट हो चुकी है।

पुष्पराज का अल्लू अर्जुन द्वारा निभाया गया किरदार भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा प्यार पाने वाले किरदारों में से एक बन गया है, क्योंकि वह हर भाषा के लोगों के बीच लोकप्रिय हो गया है. जाने माने निर्देशक सुकुमार द्वारा बनाई गई दुनिया ने कल्ट का स्टेटस हासिल किया है. जिस बजह से इसके सीक्वल से फैंस की उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई हैं. पुष्पा 2-द रूल दुनिया भर में कई भाषाओं में सिनेमा स्क्रीन पर रिलीज होगी. मेस्ट्रो सुकुमार द्वारा निर्देशित, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित इस फिल्म में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल मुख्य भूमिका में हैं। नेशनल अवॉर्ड विनर देवी श्री प्रसाद ने इस फिल्म में म्यूजिक दिया है।

 

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?