पंजाबराष्ट्र

पंजाब: पंचायती चुनाव से पहले उम्मीदवार की दुखद मौत, गांव में शोक की लहर

समराला : गांव भंगला में पंचायत चुनाव की गहमागहमी के बीच आज सुबह एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जब वार्ड नंबर-4 से पंची उम्मीदवार हरबंस सिंह बंसी का अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सुबह के 4 बजे आई इस खबर ने पूरे गांव को शोक में डुबो दिया। हरबंस सिंह का वार्ड, जो अब तक चुनावी चर्चा का केंद्र था, अचानक मातम में बदल गया है। उनके निधन के चलते वार्ड का चुनाव स्थगित कर दिया गया है।

गांव के निवासी पलविंदर सिंह ने भारी मन से बताया, “हरबंस सिंह बंसी एक सादगीपूर्ण और नेक इंसान थे। गांव के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहने वाले इस मजबूत उम्मीदवार ने सभी के दिलों में खास जगह बनाई थी। उनकी मौत ने हमें झकझोर कर रख दिया है।” पलविंदर ने आगे कहा, “उन्हें चुनाव का बहुत जुनून था, लेकिन अब उनका यह सपना अधूरा रह गया। ऐसा लगता है मानो हमारा एक भाई हमें छोड़कर चला गया हो।”

हरबंस सिंह ने पिछले महीने ही बिजली बोर्ड से सेवानिवृत्ति ली थी और उसके बाद पंचायत चुनाव में उतरकर गांव की सेवा करने का संकल्प लिया था। उनकी आकस्मिक मौत से गांव में गहरी शून्यता महसूस की जा रही है, जहां हर कोई उनके जाने से स्तब्ध और दुखी है।

 

aamaadmi.in
join whatsapp channel
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सही से लॉ ऑफ अट्रैक्शन कैसे करें,जिससे हमें सब हासिल हो रामायण से जुड़े कुछ दिलचस्प सामान्य ज्ञान (GK) प्रश्न धनतेरस में चीजे खरीदने का क्या महत्व है क्या रावण सचमें बुरा था ?