पंजाबअपराध

पंजाब: गर्भवती सरकारी डॉक्टर से की थी मारपीट,दो लोग हुए गिरफ्तार

पंजाब: जीरकपुर के ढकोली में दो लोगों ने एक गर्भवती डॉक्टर के साथ मारपीट की और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मेडिकल सप्लाई चुराई। घटना के दो दिन बाद, पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान डेरा बस्सी के दीपक कुमार और अरुण नागर के रूप में हुई, जिन्हें ढकोली फ्लाईओवर के नीचे से पकड़ा गया।

पुलिस ने बताया कि दोनों आदतन अपराधी हैं और पहले भी अलग-अलग अपराधों के लिए जेल जा चुके हैं। शनिवार शाम करीब 7 बजे दोनों ने स्वास्थ्य केंद्र में घुसकर इंजेक्शन और सीरिंज चुराने की कोशिश की।

आठ महीने की गर्भवती डॉक्टर प्रभजोत कौर ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे डॉक्टर को धक्का देकर भाग निकले। डॉक्टर ने इसके बाद अधिकारियों से सुरक्षा बढ़ाने की अपील की। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

डीएसपी जसपिंदर सिंह गिल ने बताया कि गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को मेडिकल जांच और डोप टेस्ट के लिए ले जाया गया। उनके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?