मनोरंजनराष्ट्र

Shahid Kapoor की फिल्म देवा का पोस्टर हुआ रिलीज, जाने सिनेमा घरों में कब आयेगी फिल्म…

मुम्बई: एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor ) ने अपनी आगामी फिल्म देवा के बारे में अपने सभी फैंस से एक जरूरी अपडेट शेयर किया है। शुक्रवार के दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने फिल्म में अपने किरदार का खुलासा किया साथ ही एक नया पोस्टर भी साझा किया है।

जारी हुए पोस्टर में शाहिद बंदूक थामे हुए धांसू लुक में दिख रहे हैं। उन्होंने सफेद टी-शर्ट, डेनिम और धूप का चश्मा लगाया हुआ है, साथ ही पुलिस जैकेट भी पहन रखी है। फिल्म में एक्टर की भूमिका एक पुलिस वाले की होगी।

कब रिलीज़ होगी Shahid Kapoor की फिल्म देवा ?

पहले यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब नया अपडेट यह है की फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आएगी।

शाहिद ने नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा है, “एक हिंसक वैलेंटाइन डे के लिए तैयार हो जाइए। देवा, 14 फरवरी 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है!” शाहिद के भाई अभिनेता-भाई ईशान खट्टर ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए पटाखे और आग वाले इमोजी पोस्ट किए

aamaadmi.in

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?