बड़ी खबरेंराजस्थानराष्ट्र

राजस्थान में राजनीतिक उथल पुथल, कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने अपने पद से दिया इस्तीफा…

Kirodi Lal Meena News In Hindi: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने अपना त्यागपत्र भेज दिया है.

Kirodi Lal Meena News In Hindi: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को कैबिनेट मंत्री किरोड़ी लाल मीणा ने अपना त्यागपत्र भेज दिया है. आइए जाने क्या है खबर…

दरअसल, किरोड़ी लाल मीणा ने लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने से पूर्व ही ये ऐलान कर दिया था कि अपने प्रभाव वाले क्षेत्र में यदि वे कोई सीट हार जाते हैं, तो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. जिसके बाद चुनाव का परिणाम आया तो ये पता चला कि दौसा सीट वह हार गए थे. उसी बीच से ऐसे कयास लगने लगे की वह इस्तीफा दे देंगे, लेकिन अब इसका उन्होंने ऐलान भी कर दिया है.

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी किरोड़ी लाल मीणा ने इसके कुछ संकेत दिए थे. वहीं विपक्ष भी लगातार उनके दौसा में हार के बाद से निशाना साध रही थी. किरोड़ी लाल मीणा के मुताबिक हार की वह नैतित जिम्मेदारी लेते हैं और अपना इस्तीफा सौंप रहे हैं. हालांकि, उनका इस्तीफा अभी तक फिलहाल स्वीकार नहीं किया गया है. दो दिन पहले राजस्थान के कृषि मंत्री मीणा दिल्ली गए थे. इस कारण से वे राज्य विधानसभा के बजट सत्र में शामिल नहीं हो पाए थे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button