छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंराजनीतिराष्ट्र

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रभु राम के ननिहाल की धरती से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, विपक्ष के पंजा छाप चिन्ह के साथ इन मुद्दों पर कह दी यह बड़ी बात…

पीएम नरेंद्र मोदी ने प्रभु राम के ननिहाल की धरती से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा,विपक्ष के पंजा छाप चिन्ह के साथ इन मुद्दों पर कह दी यह बड़ी बात...

रायपुर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर है। यहाँ उन्होंने आमसभा को संबोधित करते हुए राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। बता दे की चुनावी साल चल रहा है। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में केंद्र के नेताओं का भी छत्तीसगढ़ दौरा जारी है। पीएम ने कहा “जो गलत किया वह बचेगा नहीं. कांग्रेस के लिए छत्तीसगढ़ एटीएम है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भारत सरकार ने यहां करीब साढ़े 3 हजार किमी लंबी नेशनल हाईवे की परियोजनाएं स्वीकृत की है। इसमें सबसे लगभग 3 हजार किमी की परियोजनाएं पूरी भी हो चुकी हैं। पीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ की प्रगति के लिए कार्य करने को हम प्रतिबद्ध हैं. साथ ही पीएम ने रायपुर में 6400 करोड़ रुपये से अधिक के हाई-वे प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास का किया है।

अपने संबोधन में कांग्रेस को घेरते हुए कहा की छत्तीसगढ़ के विकास के सामने एक बहुत बड़ा पंजा दीवार बनकर खड़ा हो गया है। ये कांग्रेस का पंजा है ये लोग आपका हक छीन रहे हैं। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ से 36 वादे जो किए थे उन में से एक राज्य में शराब बंदी लागू की जाएगी। लेकिन अब 5 साल होने को है और सच्चाई ये है कि कांग्रेस ने यहां पर हज़ारों करोड़ों रुपए का शराब घोटाला जरूर कर दिया है। आगे कहा कि गंगा जी की झूठी कसम खाने का पाप कांग्रेस ही कर सकती है। गंगा जी की कसम खाकर इन्होंने एक घोषणा-पत्र जारी किया था और उसमें बड़ी-बड़ी बातें की थी, लेकिन आज उस घोषणा-पत्र की याद दिलाते ही कांग्रेस की याददाश्त ही चली जाती है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के लिए छत्तीसगढ़ एक एटीएम की तरह है। उन्होंने आरोप लगाया कोयला माफिया, बालू माफिया, भू-माफिया… न जाने कैसे-कैसे माफिया यहां फल-फूल रहे हैं। यहां सूबे के मुखिया से लेकर तमाम मंत्रियों और अधिकारियों तक पर घोटाले के गंभीर से गंभीर आरोप लगते रहे हैं। आज छत्तीसगढ़ सरकार, कांग्रेस के करप्शन और कुशाशन संलिप्त है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जिनके दामन दागदार हैं, वे आज एक साथ आने की कोशिश कर रहे हैं। जो एक-दूसरे को पानी पी-पीकर कोसते थे, वे आज साथ आने के बहाने खोजने लगे हैं। उन्होंने कहा कि देश के हर भ्रष्टाचारी को एक बात कान खोलकर सुन लेनी चाहिए। वो अगर भ्रष्टाचार की गारंटी है, तो मोदी भ्रष्टाचार पर कार्रवाई की गारंटी है।

aamaadmi.in

ये भाजपा ही है, जो किसानों की मेहनत को समझती है और उनके लिए काम कर रही है, जबकि कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ किसानों को धोखा दे रही है और उनसे झूठ बोल रही है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?