राष्ट्रदुनिया

भारत के साथ हर देश कारोबार करने को तैयार पीयूष गोयल

केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को कहा कि भारत वर्तमान में पांचवीं सबसे मजबूत अर्थव्यवस्था वाला देश बन गया है और इस वजह से आज दुनिया के हर देश व्यापार करने को उत्सुक हैं.

गोयल केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर यहां एक समूह को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में सरकार ने हवाई अड्डे और एक्सप्रेसवे बनाने और रेलवे को विकसित करने के लिए तेज गति से काम कर रही है. इसके अलावा, पीएम आवास योजना के तहत चार करोड़ जरूरतमंद लोगों को घर मुहैया कराया गया. अगले सप्ताह मोदी की अमेरिका यात्रा के बारे में गोयल ने कहा कि प्रधानमंत्री दूसरी बार अमेरिकी कांग्रेस को संबोधित करेंगे और यह एक ऐतिहासिक अवसर होगा.

लोगों को विकास से वंचित रखना भ्रष्टाचार राजस्थान में भ्रष्टाचार के मुद्दे पर गोयल ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को भाजपा पर आरोप लगाने की जगह अपने घर को व्यवस्थित करने पर ध्यान देना चाहिए. उनके मुताबिक, साढ़े चार साल तक लोगों को विकास से वंचित रखना भ्रष्टाचार है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
उल्लू दिन में अंधे हो जाते हैं? अदिति राव और एक्टर सिद्धार्थ ने रचाई शादी पीपल पेड़ की परिक्रमा करने से क्या होता है ? पपीता खाने के क्या है फायदे?