चुनाव 2024बड़ी खबरेंराष्ट्रलोकसभा चुनाव 2024

Pawan Singh: पवन सिंह का चुनाव हारने के बाद बड़ा ऐलान, जानें एक्टर का क्या है करियर प्लान…

लोकसभा चुनाव 2024 मे भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में बिहार की कारकाट सीट से चुनाव

लोकसभा चुनाव 2024 मे भोजपुरी स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में बिहार की कारकाट सीट से चुनाव लड़ा था।

भोजपुरी स्टार होने के चलते इस सीट पर हर किसी की नजरे यही जमी हुई थीं। हालांकि, एक्टर को वहां से हार का मुंह देखना पड़ा। इस बीच आइए जानते हैं भोजपुरी सुपरस्टार का क्या है करियर प्लान-

भोजपुरी स्टार Pawan Singh का बड़ा ऐलान

लोकसभा चुनाव में जनता जनार्दन से मिले समर्थन और प्यार से पवन सिंह बेहद खुश हैं । अपने पॉलिटकल करियर को लेकर अब भोजपुरी स्टार ने एक बड़ा दांव खेला है।

दरअसल एक्टर की ओर से अपनी राजनीतिक पार्टी का गठन करने का ऐलान कर दिया गया है। मिली जानकारी अनुसार उनकी पार्टी का नाम सर्व समाज पार्टी होगा। बिहार के विधानसभा 2025 के चुनाव में उनकी ये पार्टी सभी सीटों पर चुनावी मैदान में उतरेगी।

बिहार की काराकाट सीट से Pawan Singh निर्दलीय प्रत्याशी बनकर चुनावी मैदान में उतरे थे। जिनका मुकाबला NDA के उम्मीदवार बने उपेंद्र कुशवाहा और इंडिया गठबंधन के CPI (ML) के राजा काम से रहा।

काराकाट सीट के इस त्रिकोणिय मुकाबले में राजाराम सिंह ने 3 लाख 18 हजार 730 वोटो से बाजी मार ली,जिसके बाद 2 लाख 26 हजार 474 वोटो के साथ पवन सिंह दूसरे स्थान पर जमे रहे। वहीं उपेंद्र कुशवाहा 2 लाख 17 हजार 109 वोटों के साथ तीसरे पायदान पर रहे।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button