बड़ी खबरेंराष्ट्र

वेंकैया नायडू और बिंदेश्वर पाठक को पद्म विभूषण

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर गुरुवार को केंद्र सरकार ने पद्म पुरस्कारों का ऐलान कर दिया है. इस साल पांच विभूतियों को पद्म विभूषण, 17 को पद्म भूषण और 110 को पद्म श्री सम्मान देने का ऐलान किया गया है. पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और बिंदेश्वर पाठक को पद्म विभूषण देने का ऐलान किया गया है.

इसके अलावा वैजयंती माला, चिरंजीवी और डॉ. पदमा सुब्रमण्यम को भी पद्म विभूषण देने की घोषणा की गई है. दूसरी ओर, डॉ. सी पी ठाकुर को पद्म भूषण और बिहार के पत्रकार सुरेंद्र किशोर को पदमश्री मिला है. वहीं, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण देने का ऐलान किया गया है.

दिल्ली की तीन शख्सियतों को पद्मश्री पुरस्कार

दिल्ली की तीन शख्सियतों समेत 34 लोगों को पद्मश्री पुरस्कार से नवाजा गया है. दिल्ली के किरण कुमार को कला, हरबिंदर सिंह को खेल और शैलेष नायक को विज्ञान के क्षेत्र में पुरस्कार दिया गया है. इसके अलावा पहली महिला महावत को भी पुरस्कार मिला है.

aamaadmi.in
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button
सूरज की रोशनी या फिर सप्लीमेंट,किसमे ज्यादा विटामिन डी सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे दीपिका – रणवीर लालबाग के राजा का क्या है इतिहास ? जाने भेड़ियों को मारने पर कितनी सजा मिलती है?